आज है सुनामी का दिन, 5 साल पहले मोदी के आगे ध्वस्त हो गए थे विपक्ष के किले

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में रोड शो बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता प्रधानमंत्री बना.



लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में पूर्वांचल का सियासी पारा तेजी से चढ़ा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता प्रधानमंत्री बना. प्रियंका गांधी ने कहा, अच्छा होता अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते.


केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद सत्ता हासिल करना है. मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त किए अपने वायदों को पूरा नहीं किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है. जनता के संबोधन के दौरान अजान हुई तो प्रियंका गांधी ने अपना भाषण रोक दिया.


प्रियंका गांधी ने  कहा, प्रधानमंत्री देश के किसानों, मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यो का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं. देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी के दावे सभी खोखले हैं. किसानों को उनके फसल का दाम नहीं मिला, नौजवानों को नौकरी का वादा करने वालों ने रोजगार नहीं दिया.


प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में 5 करोड़ रोजगार कम हुए हैं. पिछले 5 सालों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला,15 लाख रोजगार बीजेपी का चुनावी जुमला है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो गरीबों का भविष्य चमकेगा. पिछले पांच सालों से किसान बेहाल हैं, किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा और देश में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की है.


प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो गरीबों को न्याय योजना के तहत 72 हजार रुपये सालाना मिलेंगे. किसानों, गरीबों और युवाओं का भविष्य सुधरेगा.




Ashu Sharma 5/16/2019

अभिनेता कमल हासन के पहले हिंदू आतंकवादी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे. गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. अभिनेता कमल हासन के पहले हिंदू आतंकवादी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे. गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. अभिनेता कमल हासन के पहले हिंदू आतंकवादी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे. गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. 

Anil Kumar 5/17/2019

This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.This also works if the Date Time is stored in database.

Sonu Kumar 5/16/2019

dfghjfgcgbjkfgghjbfghjkgfhjjb

Sonu 5/16/2019

Lorem ipsum, or lipsum as it is sometimes known, is dummy text used in laying out print, graphic or web designs. The passage is attributed to an unknown typesetter in the 15th century who is thought to have scrambled parts of Cicero's De Finibus Bonorum et Malorum for use in a type specimen book.

Business

ERP

Entertainment

Life & Style

Sport